Home » बक्सर (दुर्गा प्रसाद गुट) सीनियर लीग में विश्वामित्र क्रिकेट क्लब ने साईं क्रिकेट क्लब को 59 रन से हराया

बक्सर (दुर्गा प्रसाद गुट) सीनियर लीग में विश्वामित्र क्रिकेट क्लब ने साईं क्रिकेट क्लब को 59 रन से हराया

by KhelMedia

[ad_1]

बक्सर 1 अप्रैल: बक्सर जिला सीनियर डिविजन क्रिकेट लीग में आज खेले गए मैच में विश्वामित्र क्रिकेट क्लब में साईं क्रिकेट क्लब को 59 रन से पराजित कर दिया। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए विश्वमित्र क्रिकेट क्लब ने 6 विकेट के नुकसान पर 152 रन का स्कोर बनाया। जिसमें अभिषेक ने 32, राहुल पटेल ने 25,अनुराग ने 17 तथा मनीष ने 11 रनों का योगदान किया। अतिरिक्त के रूप में 28 रन बने। साईं क्रिकेट क्लब की तरफ से चंदन ने 2, जबकि आयुष,दीपक एवं कृष्णा ने एक-एक विकेट प्राप्त किया। एक बल्लेबाज रन आउट हुआ।

इसके जवाब में साईं क्रिकेट क्लब की पूरी टीम विश्वामित्र क्रिकेट क्लब के गेंदबाजों के सामने मात्र 93 रन ही बना सकी। जिसमें चंदन ने नाबाद 30 रन,आयुष ने 15, रौशन ने 14 रन,का योगदान किया। शेष बल्लेबाज सस्ते में पवेलियन लौट गए।अतिरिक्त के रूप में 16 रन बने। विश्वामित्र क्रिकेट क्लब की तरफ से अमन ने तीन ओवर में 10 रन देकर तीन विकेट,राहुल वर्मा ने 2 ओवर में 9 रन देकर दो विकेट,जबकि राहुल पटेल, अमरेश तथा अनीस ने एक-एक विकेट प्राप्त किया।

इस प्रकार विश्वमित्र क्रिकेट क्लब ने मैच 59 रन से जीत लिया।मैच में अंपायर आफताब आलम एवं विक्रम कुमार थे जबकि स्कोरर जावेद अली थे। मैच के दौरान संघ के पदाधिकारियों के अलावा सीनियर क्रिकेटर एवं दर्शक मौजूद थे।कल का मैच विराट क्रिकेट क्लब बनाम गोस्वामी क्रिकेट क्लब के बीच हवाई अड्डा के ग्राउंड पर चला जाएगा।

[ad_2]

Source link

Related Articles

Leave a Comment