Home » बक्सर जिला जूनियर लीग में संत जॉन सीनियर सेकेंडरी स्कूल 2 विकेट से विजयी

बक्सर जिला जूनियर लीग में संत जॉन सीनियर सेकेंडरी स्कूल 2 विकेट से विजयी

by KhelMedia

[ad_1]

बक्सर 11 मार्च: बक्सर जिला क्रिकेट संघ के तत्त्वाधान में आयोजित तथा “SJVN कंपनी द्वारा प्रायोजित बक्सर जिला क्रिकेट लीग” के जूनियर डिवीजन में आज का मैच ITI ग्राउंड में ओम क्रिकेट क्लब, बक्सर और संत जॉन सीनियर सेकेंडरी स्कूल, डुमराँव के बीच खेला गया । जिसमें संत जॉन सीनियर सेकेंडरी स्कूल, डुमराँव की टीम टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण करने का फैसला किया।

ओम क्रिकेट क्लब ने बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 30 ओवरों के मैच में 24 ओवर में हीं अपने सभी विकेट खोकर 109 रन बना पाई। जिसमें सर्वाधिक स्कोर कृष्णा यादव का रहा जिन्होंने 38 गेंदों का सामना करते हुए पाँच चौकों की मदद से 36 रन बनाए, जबकि आदित्य कुमार सिंह ने 19 गेंद सामना कर 02 चौके की मदद से 15 रन और शिवांश दुबे 31 गेंदों का सामना करते हुए दो चौकों की मदद से 14 रन बनाए। बाकी कोई भी खिलाडी दहाई का स्कोर नहीं कर पाए। संत जॉन सीनियर सेकेंडरी स्कूल के तरफ से रंजन यादव ने तीन ओवर में 13 रन देकर दो विकेट तथा रोहित राय, दीपक पांडे और आनंद ने 1-1 विकेट प्राप्त किया। ओम क्रिकेट क्लब के 5 खिलाड़ी रन आउट हुए।

110 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी संत जॉन सीनियर सेकेंडरी स्कूल टीम ने यह लक्ष्य 16.3 ओवर में आठ विकेट खोकर में प्राप्त कर लिया। पारी में सर्वाधिक 45 रन एक्स्ट्रा के रूप में बने और टीम का व्यक्तिगत सर्वाधिक स्कोर रोहित राय का रहा जिन्होंने 44 गेंदों का सामना करते हुए सात चौके की मदद से 38 रन बनाए, जबकि रोहित राम ने 15 गेंदों का सामना करते हुए दो चौके की मदद से 16 रन और रंजन यादव ने 10 रन बनाए, बाकी कोई भी खिलाडी दहाई का अंक प्राप्त नहीं कर पाया। ओम क्रिकेट क्लब की तरफ से आदित्य कुमार सिंह ने 33 रन देकर 3 विकेट , समीर कुमार ने दो विकेट और अभिषेक ने एक विकेट प्राप्त किया।

इस तरह से संत जॉन सीनियर सेकेंडरी स्कूल, डुमराँव की टीम ने 2 विकेट से यह मैच जीत कर लीग में पहली विजय अर्जित की।आज के मैच में अम्पायर चंद्रसेन मिश्रा और रमाकांत यादव रहे जबकि स्कोरिंग रजनीश कुमार ने की।
कल आई० टी०आई०मैदान पर हीं “एसजेवीएन सीनियर डिवीज़न जिला क्रिकेट लीग” के मैच में लायंस क्रिकेट क्लब, बक्सर और सेवन स्टार क्रिकेट क्लब, बक्सर के बीच मैच खेला जाएगा।

[ad_2]

Source link

Related Articles

Leave a Comment