Home » गया को 30 रनो से हराकर सिवान निमंत्रण कप के सेमीफाइनल मे

गया को 30 रनो से हराकर सिवान निमंत्रण कप के सेमीफाइनल मे

by KhelMedia

[ad_1]

मधुबनी 23 मार्च: मधुबनी जिला क्रिकेट संघ के तत्वाधान में आयोजित अखिलेश शरण सिंह T20 निमंत्रण कप में आज का अंतिम क्वार्टर फाइनल मैच गया वनाम सिवान के बीच खेला गया।

आज के मैच में सिवान के कप्तान मनीष गिरी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए सिवान की टीम निर्धारित 20 ओवर में 170 रन बनाया। जिसमें सिवान के कप्तान मनीष गिरी ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 9 छक्के और 4 चौके की मदद से 42 गेंदों पर शानदार 76 रनों की पारी खेले। जबकि इमरान नजीर ने 23 रनों का योगदान अपने टीम के लिए दिया, जिसमें 3 छक्के और 1 चौके शामिल हैं। वही इरशाद ने 18 रनों का योगदान अपने टीम के लिए दिया । गया की तरफ से गेंदबाजी करते हुए राजू पांडेय ने 4 ओवर में 30 रन खर्च कर दो सफलता अपने नाम किया।ष जबकि रोहित ने 4 ओवर में 31 रन खर्च कर दो सफलता प्राप्त किए ।प्रवीण 4 ओवर में एक 30 रन खर्च कर दो विकेट लिए।

जवाब में खेलने उतरी गया की टीम ने काफी धीमी शुरुआत की और 140 रनों के स्कोर पर पूरी टीम सिमट गई । गया के तरफ से ओपनिंग करने आए रजन राज ने शानदार 37 रनों की पारी खेली जिसमें 5 चौके 1 छक्के शामिल थे जबकि शिवम ने 15 रनों का योगदान अपने टीम के लिए दिया वही सचिन ने नाबाद 17 रन बनाए। सिवान के तरफ से गेंदबाजी करते हुए अमन ने 4 ओवर में 18 रन खर्च कर तीन सफलता अपने नाम किया । जबकि इरशाद ,हनी सिंह, राघवेंद्र और आरिफ को एक-एक सफलता प्राप्त हुआ ।

आज के मैच का मैन ऑफ द मैच सिवान टीम के कप्तान मनीष गिरी को उनके शानदार बल्लेबाजी के लिए कन्हैया आर्ट गैलरी के प्रोपराइटर रामबाबू के द्वारा 1100 सौ का नगद पुरस्कार एवं ट्रॉफी देकर सम्मानित किया गया ।आज के मैच में निर्णायक की भूमिका में कटिहार के विनय झा और मधुबनी के गोपाल सिंह से जगजी जबकि तीसरे अंपायर की भूमिका में मनोज कुमार मुजफ्फरपुर थे।

आज के मैच का उद्घाटन मधुबनी जिला संघ के अध्यक्ष रमन कुमार सिंह सचिव रवि रंजन संयोजक विकास सिंह राठौर टूर्नामेंट कमेटी के अध्यक्ष प्रीति रंजन और उपाध्यक्ष संतोष झा के हाथों संयुक्त रूप से किया गया मैच में अतिथि के रूप में वार्ड कमिश्नर मनीष सिंह पूर्व शिक्षक उमेश सिंह समाज सेवी संजीव सिंह वरिष्ठ क्रिकेटर मुराद खान एवं दिलीप सिंह मौजूद थे कल का पहला सेमीफाइनल मैच आज के विजेता शिवा सिवान और पिछले साल के विजेता गोरखपुर के बीच 2:00 बजे से खेला जाएगा

[ad_2]

Source link

Related Articles

Leave a Comment