Home » क्या सच में बीसीसीआई से गैरपंजीकृत है BCL?क्या खिलाड़ियों को किया जायेगा बैन?देखे बीसीए पदाधिकारी का जबाब

क्या सच में बीसीसीआई से गैरपंजीकृत है BCL?क्या खिलाड़ियों को किया जायेगा बैन?देखे बीसीए पदाधिकारी का जबाब

by KhelMedia

[ad_1]

पटना 30 मार्च: बिहार क्रिकेट संघ द्वारा 20 से 26 मार्च तक आयोजित की गई बिहार क्रिकेट लीग(BCL) को लेकर लगातार एक ही सवाल उठाया जा रहा है की जब बीसीसीआई ने बिहार क्रिकेट संघ को बीसीएल कराने की अनुमति नहीं दी थी तो कैसे बीसीए ने बिहार क्रिकेट लीग का आयोजन किया। मीडिया खबरों की तो बीसीएल को बीसीसीआई ने गैर मान्यताप्राप्त क्रिकेट लीग बताया है। और इस लीग में खेलने वाले सभी क्रिकेटर ,स्टाफ ,सहित बीसीए पर कार्यवाई की जा सकती है।

उठते सवालों के जबाब के लिए खेलबिहार न्यूज़ के वरिष्ठ पत्रकार राजनंदन कुमार ने बिहार क्रिकेट संघ के कई पदाधिकारियों को फ़ोन पर संपर्क कर इसका जबाब जानना चाहा की आखिर क्या सच में बीसीएल बीसीसीआई से गैर-पंजीकृत या बिना अनुमति के कराया गया है। सबसे पहले बीसीए अध्यक्ष महोदय राकेश कुमार तिवारी से संपर्क किया गया संपर्क होने के बाद संपर्क टूट गया जिसके कारण अध्यक्ष महोदय का कोई भी जबाब नहीं मिला। इसके बाद बीसीएल चेयरमैन सोना सिंह और कन्वेनर ओम प्रकाश तिवारी से भी खेलबिहार ने संपर्क किया उठते सवालों के जबाब के लिए लेकिन बीसीएल चेयरमैन से जबाब नहीं मिला जबकि कन्वेनर का साफ कहना था इसकी जानकारी मेरे पास नहीं है।

पर बीसीए के एक पदाधिकारी(नाम नहीं छापने के सर्त पर) ने बताया की बीसीएल के आयोजन को लेकर मीडिया में भ्रम फैलाया जा रहा है। खेलबिहार के द्वारा बीसीसीआई के 23 मार्च को बीसीएल को लेकर बीसीए को भेज गए लेटर और बीसीएल के मान्यताप्राप्त लीग नहीं होने का सवाल पूछा गया तो उस पदाधिकारी ने बताया कि” बीसीसीआई को बीसीएल को लेकर करीब 1 माह पहले अवगत करा दिया गया था और बीसीसीआई को भी पता था की 20 मार्च से बीसीएल होना है जहा तक मान्यता की बात है तो बीसीसीआई से अनुमति ली गयी थी बीसीएल के आयोजन को लेकर लेकिन बीसीसीआई ने एक माह से अधिक के समय हो जाने के बाद भी बीसीए को बीसीएल को लेकर कोई भी आदेश नहीं दिया नहीं तो ये बताया था की बीसीएल को पंजीकृत किया गया है या नहीं।

जहा तक आप(खेलबिहार) पूछे रहे है की बीसीएल को लेकर जो 23 मार्च को बीसीसीआई ने लेकर भेजा था जिसमे बीसीए से बीसीएल को लेकर पूछा गया था की हमारी अनुमति के बिना अपने कैसे बीसीएल का आयोजन किया जिसपर बीसीए ने अपना स्पष्टीकरण बीसीसीआई को भेज दिया है। मीडिया में खिलाड़ियों के बैन लगाने सम्बंधित जो लिखा गया है उस पर उन्होने कहा की” किसी भी मीडिया ने यह नहीं कहा की खिलाड़ियों पर बैन लगेगा जबकि सभी कह रहे है की हो सकता है। क्योकि इस सम्बंधित बीसीसीआई का कोई भी ऑफिसियल स्टेटमेंट नहीं आया है।

[ad_2]

Source link

Related Articles

Leave a Comment