Home » कन्हैया कौशिक मेमोरियल कप पर क्रीड़ा प्रकोष्ठ भाजपा इलेवन का कब्जा।

कन्हैया कौशिक मेमोरियल कप पर क्रीड़ा प्रकोष्ठ भाजपा इलेवन का कब्जा।

by KhelMedia

[ad_1]

पटना 10 मार्च : सरदार पटेल क्रिकेट एकेडमी के तत्वाधान में छात्र जदयू के पूर्व छात्र नेता स्व. कन्हैया कौशिक के प्रथम पुण्यतिथि पर उसकी याद में कन्हैया कौशिक मेमोरियल कप – 2021 का आयोजन स्थानीय मोइनुल हक स्टेडियम में बाहरी परिसर स्थित सीएबी खेल ग्राउंड पर किया गया।

जिसमें मीडिया इलेवन और क्रीड़ा प्रकोष्ठ भाजपा इलेवन के बीच भिड़ंत हुई।जिसका विधिवत उद्घाटन बिहार के जाने- माने पूर्व वरीय क्रिकेटर सौरभ चक्रवर्ती ने दोनों टीम के कप्तान और खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त करते हुए टॉस उड़ा कर किया।

आज सुबह टॉस क्रीड़ा प्रकोष्ठ भाजपा इलेवन के कप्तान और प्रदेश संयोजक सतीश कुमार राजू ने जीता और पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए क्रीड़ा प्रकोष्ठ भाजपा इलेवन ने 12 ओवरों में मीडिया इलेवन के गेंदबाज वरीय पत्रकार आलोक कुमार सिंह के घातक गेंदबाजी 5 ओवर में 26 रन देकर 5 विकेट के सामने 97 रन पर ऑल आउट हो गई और मीडिया इलेवन के सामने जीत के लिए 98 रनों का लक्ष्य रखा।

भाजपा इलेवन की ओर से शाह फहद ने 22 रन, कप्तान सतीश कुमार राजू ने 12 रन और रोहित थापा ने 14 रनों का योगदान दिया।जबकि मीडिया इलेवन की ओर से आलोक कुमार सिंह के 5 विकेट के अलावे अभिषेक कुमार और आशीष कुमार ने दो – दो सफलता हासिल की।

जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी मीडिया इलेवन के बल्लेबाजों ने साथ नहीं दिया और मीडिया इलेवन की पूरी टीम भाजपा इलेवन के गेंदबाज सतीश कुमार राजू की अगुवाई में रोहित थपा ने 3 विकेट झटकते हुए 87 रन पर ढेर कर दिया और क्रीड़ा प्रकोष्ठ भाजपा इलेवन ने 10 रन से इस मैच को जीतकर कौशिक कन्हैया मेमोरियल कप पर अपना कब्जा जमा लिया।

उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले मीडिया इलेवन के जादुई गेंदबाज वरीय पत्रकार आलोक कुमार सिंह को मैन ऑफ द मैच के पुरस्कार से नवाजा गया।विजेता और उपविजेता टीम के कप्तान को कॉलेज ऑफ कॉमर्स आर्ट एंड साइंस के जाने-माने अर्थशास्त्र के विद्वान प्रोफेसर उमेश प्रसाद, बीसीए के महाप्रबंधक धर्मवीर पटवर्धन, वरीय पत्रकार शैलेंद्र कुमार और आयोजन अध्यक्ष कृष्णा पटेल ने संयुक्त रुप से ट्रॉफी प्रदान कर सम्मानित किया।
जबकि वरीय जदयू नेता राजीव रंजन पटेल पार्टी के व्यस्ततम कार्यक्रम होने के कारण आज अतिथि के रूप में शामिल नहीं हो सके और फोनी वार्ता कर आयोजन अध्यक्ष कृष्णा पटेल को सफल आयोजन के लिए बधाई दी।

इस कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे सरदार पटेल क्रिकेट एकेडमी के संस्थापक व पूर्व क्रिकेटर कृष्णा पटेल ने मीडिया इलेवन के कप्तान अरुण कुमार सिंह और क्रीड़ा प्रकोष्ठ भाजपा इलेवन के कप्तान व प्रदेश संयोजक सतीश कुमार राजू सहित सभी खिलाड़ियों और अतिथियों के प्रति इस आयोजन को सफल बनाने के लिए आभार व्यक्त किया।

 

[ad_2]

Source link

Related Articles

Leave a Comment