Home » कटिहार जिला लीग में इसराफील और फ़ारुक़ का शतकीय प्रहार एलाइंस की आसान जीत

कटिहार जिला लीग में इसराफील और फ़ारुक़ का शतकीय प्रहार एलाइंस की आसान जीत

by KhelMedia

[ad_1]

कटिहार 10 मार्च: स्वर्गीय रंजन यादव स्मृति कटिहार जिला क्रिकेट लीग डिवीजन-ए-सत्र 2020-21 में आज का मुकाबला एलाइंस क्रिकेट क्लब बनाम शांति भारती क्रिकेट क्लब के बिच हुआ जिसमे टॉस एलाइंस के कप्तान भरत भूषण झा ने जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करने का फैसला किया।

पहले बल्लेबाजी करते हुए 29 रनो पर 3 विकेट खोकर एलाइंस संकट में आ गयी थी पर इसराफील लल्ला और फ़ारुक़ आलम ने चौथे विकेट के लिए 203 रन जोड़े इसराफील लल्ला ने जहां सात छक्कों और तेरह चौकों की मदद से 90 गेंदों में 129 रन बनाये वहीं फ़ारुक़ आलम ने पांच छक्कों और पंद्रह चौकों की साहेता से 78 गेंदों में 120 रन बनाये इन दोनों के बिच हुई इस रिकॉर्ड साझेदारी से एलाइंस ने 5 विकेट पे 309 रनो का विशाल स्कोर खड़ा कर दिया।  शांति भारती के राजकुमार ने 65/2, जबकी प्रिंस कुमार और ऋतिक राज गुप्ता ने 1-1 सफलता हासिल की.

310 रनो का पीछा करते हुए शांति भारती ने 8 विकेट पे 233 रन बनाये जिसमे ऋतिक राज गुप्ता ने 72 गेंदों पे 72, विजय हांसदा ने 33 गेंदों में 23 जबकी प्रिंस कुमार ने तेज़ तर्रार 19 गेंद में 49 रन बनाये इस तरह एलाइंस ने 76 रनो से मैच जीतकर 2 अंक प्राप्त किये। एलाइंस के मो.फरहद ने 31/3, भरत भूषण ने 19/2, जबकी रिज़वान और नाज़ीर ने 1-1 विकेट लिए।

लगातार दो मैचों में शतक जड़ने वाले इसराफील लल्ला को मैच का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी घोषित किया गया.निर्णायक की भूमिका में सुमाभो घोष टोमपी और अजीत सिंह थे जबकी स्कोरिंग साहिल रज़ा ने की। संक्युक्त सचिव तौसीफ अख्तर ने बताया के कल का महत्वपूर्ण मुकाबला सन्नी क्रिकेट क्लब बनाम न्यू इंडिया क्रिकेट क्लब के बिच खेला जायेगा।

[ad_2]

Source link

Related Articles

Leave a Comment