Home » कटिहार जिला लीग के पहला मुकाबला टाई दूसरे में अभिनव के शतक से वाइट एलेवेन जीता

कटिहार जिला लीग के पहला मुकाबला टाई दूसरे में अभिनव के शतक से वाइट एलेवेन जीता

by KhelMedia

[ad_1]

कटिहार 5 अप्रैल : डी.एस.कॉलेज में चल रहे कटिहार जिला क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा आयोजित बी-डिवीजन जिला क्रिकेट लीग सत्र 2020-21में आज का पहला मैच टाइटन क्रिकेट क्लब बनाम बलरामपुर क्रिकेट क्लब के बिच हुआ जिसमे टॉस बलरामपुर ने जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 9 विकेट पे 186 रन बनाये जिसके प्रमुख स्कोरर रहे फैसल फ़ारूक़ी 48 गेंदों में 48 रन मोनू 19 गेंदों में 19 रन जबकी आतिशी पारी खेली नफीस अख्तर ने 26 गेंदों में 50 रन। टाइटन के आयुष कुमार ने 10/3 विकेट आयुष चौधरी ने 35/2 विकेट जबकी सूरज शर्मा और राजनारायण ने 1-1 विकेट लिए।

लक्ष्य का पीछा करते हुए टाइटन के बल्लेबाजों ने शानदार तरीके से पारी का आग़ाज़ किया अरमान 59 गेंदों में 69 आर्यन राज 47 गेंदों में 34 और शहंशाह ने 15 गेंदों में 15 रन बनाकर अपनी टीम को जीत की स्तिथि में ले गए पर ये मैच आखिर में टाई पे समाप्त हुआ दोनों ही टीमों को 1-1 अंक प्रदान किये गए। बलरामपुर के मोनू 31/3 इक़बाल हुसैन 38/2 जबकी मो.साहेब और नफीस अख्तर ने 1-1 विकेट लेकर टीम को हार से वंचित रखा। नफीस अख्तर को उनके शानदार अर्धशतक के लिए आज का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी घोषित किया गया
निर्णायक की भूमिका में सुमाभो घोष और अजीत सिंह थे जबकी स्कोरिंग साहिल रज़ा ने की!

अभिनव के शतक और अनुराग की घातक गेंदबाज़ी से वाइट एलेवेन की आसान जीत

आज का दूसरा मैच वाइट एलेवेन बनाम स्पार्क एलेवेन के बिच खेला गया इस एकतरफा  मुकाबले में टॉस वाइट एलेवेन ने जीता और बल्लेबाज़ी करते हुए 5 विकेट पे 272 रनो का पहाड़ जैसा लक्ष्य रखा स्पार्क के सामने!अभिनव ने इस सीज़न का पहला शतक 109 रन मात्र 70 गेंदों ठोके जबकी सचिन ने 43 और अभिषेक झा ने 36 रन बनाये !
स्पार्क के ओर से कवी ने 60/2 राजदेव सिंह ने 60/1 जबकी मो.शरीफ ने 58/1 विकेट लिए.

लक्ष्य का पीछा करने उतरे स्पार्क के बल्लेबाज अनुराग की कातिलाना गेंदबाज़ी (6ओवर 7 रन 6 विकेट) के आगे काफी बेबस नज़र आये 22.4 ओवर में पूरी टीम मात्र 44 रनो पे एक एक करके पवेलियन लौट गयी!
सिर्फ पियूष ने 10 और हनी ने 9 रन बनाये। अभिनव को उनके शानदार शतक के लिए मैच के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी के पुरस्कार से सम्मानित किया गया।

यहाँ निर्णायक की भूमिका बिनय झा और प्रियांशु शेखर सिंह ने निभाई जबकी स्कोरिंग सिद्धांत सिंह ने की!
जिला संयुक्त सचिव तौसीफ अख्तर से जानकारी मिली के कल डी.एस.कॉलेज में नाईट क्रिकेट क्लब बनाम एल.डब्लू.सी और राजेंद्र स्टेडियम में ब्लैक डाइमंड क्रिकेट क्लब बनाम ड्रीम एलेवेन के बिच मुकाबला खेला जायेगा!

[ad_2]

Source link

Related Articles

Leave a Comment