Home » ईस्ट चम्पारण जिला लीग के एकतरफा मुकाबले में यंग एलेवन 172 रन से विजयी।

ईस्ट चम्पारण जिला लीग के एकतरफा मुकाबले में यंग एलेवन 172 रन से विजयी।

by KhelMedia

[ad_1]

मोतिहारी 9 अप्रैल: स्थानिय गाँधी मैदान मोतिहारी के ग्राउंड-1 पर चल रहे स्व.प्रदीप नंदन शर्मा उर्फ दीपु जी मेमोरियल जिला क्रिकेट सुपर-लीग (बी-डिवीजन) के मैच में टॉस हारने के बाद पहले खेलते हुए यंग एलेवन की टीम ने निर्धारित 30 ओवर में 323/5 रन का विशाल स्कोर खड़ा कर दिया।टीम के बल्लेबाजी में सकीबुल गनी ने ताबड़तोड़ 79,हैरिश 56,आशुतोष 53* और रहमान ने 44* रन बनाए।राइजिंग स्टार के गेंदबाजी में कुणाल,शशिकांत और चंदन को 1-1 विकेट मिला।

बड़े लक्ष्य पीछा करने उतरी राइजिंग स्टार की टीम 30 ओवर में 151/10 रन का स्कोर ही बना पाई।टीम के बल्लेबाज राहुल ने 54*,बसंत ने 29,नीतीश ने 22 और रौशन ने 12 रन बनाए।यंग एलेवन के गेंदबाज सकीबुल गनी ने गेंदबाजी में भी दमखम दिखाते हुए 5 विकेट चटकाए।आशुतोष और रहमान को 2-2 जबकि नंदन को 1 विकेट मिला।अपने ग्रुप में सभी 5 मैच जीतकर यंग एलेवन शीर्ष स्थान पर रही जबकि राइजिंग स्टार क्रिकेट क्लब 3 मैच जीतकर दूसरे स्थान पर रही।

मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार यंग एलेवन के स्टेट प्लयेर सकीबुल गनी को उनके शानदार हरफनमौला प्रदर्शन के लिए जी.के.स्पोर्ट्स (चित्रमन्दिर कैम्पस बलुआ बाजार मोतिहारी) के प्रोपराइटर गुलाब खान के सौजन्य से दिया गया।मैच में अम्पायर की भूमिका बीसीए एलीट पैनल के वेदप्रकाश और मो. कुद्दुस ने निभाया जबकि स्कोरर की भूमिका में आयुष राज व अमन मिश्रा रहे।

ज्ञात हो कि सुपर-लीग के सभी मुकाबले आज समाप्त हो गए हैं। ए-डिविजन से सर्विस क्रिकेट क्लब समाहरणालय और किंग्स एलेवन क्रिकेट क्लब तथा बी-डिवीजन से यंग एलेवन क्रिकेट क्लब और राइजिंग स्टार क्रिकेट क्लब ने सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया हैं।सेमीफाईनल और फाईनल मुकाबले की तिथियों कीघोषणा जल्द की जायेगी।

मौके पर ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष राजु कुमार सिंह,उपाध्यक्ष अभिषेक ठाकुर, सचिव ज्ञानेश्वर गौतम,कोषाध्यक्ष सह एनसीए लेवल ए कोच मनोज कनौजिया,चीफ-मैनेजर प्रकाश कुमार कन्हैया, मीडिया प्रभारी प्रीतेश रंजन,क्लब प्रतिनिधि सह सर्विस स्पोर्ट्स क्रिकेट क्लब के सचिव गोपाल जी मिश्रा,खिलाडी प्रतिनिधि सुरेन्द्र पांडेय,कन्वेनर मो.आलमगीर,फैसल गनी,वरिष्ठ खिलाड़ी संजय कुमार टुन्ना,मो.जहाँगीर सहित सैकड़ों खेलप्रेमियों की उपस्थिति रही।

[ad_2]

Source link

Related Articles

Leave a Comment