Thursday, May 13, 2021
HomeBiharसीनियर महिला वनडे क्रिकेट टूर्नामेंट में पांडुचेरी ने बिहार को 7 विकेट...

सीनियर महिला वनडे क्रिकेट टूर्नामेंट में पांडुचेरी ने बिहार को 7 विकेट से हराया।


बंगलौर 11 मार्च: आज से बीसीसीआई द्वारा आयोजित घरेलु सीनियर महिला वनडे क्रिकेट प्रतियोगिता का आगाज हुआ।जिमसे बिहार सीनियर महिला टीम का पहला मुकाबला पांडुचेरी के साथ खेला गया। बंगलौर के अलूर क्रिकेट स्टेडियम में टॉस बिहार ने जीता और कप्तान रचना कुमारी ने पहले बल्लेबजी करने का फैसला लिया

पहले बल्लेबाजी करते हुए बिहार की टीम 45.4 ओवर में 152 रन बनाकर ढेर हो गई। बिहार की बल्लेबाज प्रीति 0 रन ,सना अली 21 रन ,अपूर्वा कुमारी 4 रन ,रचना कुमारी 0 रन , प्रगति सिंह 10 रन ,हर्षित सबसे ज्यादा 42 रन ,श्रुति 24 रन , प्रिया 11 रन नाबाद ,तेजश्वी 1 रन,अपूर्वा 11 रन ,श्रद्धा 10 रन बनाया। गेंदबाजी करते हुए पांडुचेरी की गेंदबाज जाया को एक ,कनि को दो ,रीना और अमृता सरन को तीन तीन विकेट मिला।

बिहार के इस छोटे से लक्ष्य के जबाब में पांडुचेरी की बल्लेबाज बीएस तमोरे ने अकेले ही अपने दम पर नाबाद 96 रन की शानदार पारी खेल मैच को 7 विकेट से जीता दिया। पांडुचेरी के लिए तोमर के अलावे युवाश्री 4 रन ,रीना 1 रन ,रौशनी 30 रन और करुणा जैन नाबाद 3 रन बनाया।बिहार टीम की गेंदबाज अपूर्वा, प्रगति सिंह और श्रद्धा को एक एक विकेट मिला। इस तरह बिहार की महिला टीम की हार के साथ शुरुआत हुई है ठीक बिहार सीनियर पुरुष टीम के जैसे। बिहार सीनियर पुरुष की टीम की भी शुरुआत हार से हुई थी जिसके बाद विजय हज़ारे में बिहार एक भी मैच नहीं जीता और 5 मुकाबले में हार का सामना किया।

 



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!