Sunday, June 13, 2021
HomeBiharवर्चुअल फन गेम इवेंट में संपूर्ण स्कूल ऑफ क्रिकेट एकेडमी(पटना) ने हासिल...

वर्चुअल फन गेम इवेंट में संपूर्ण स्कूल ऑफ क्रिकेट एकेडमी(पटना) ने हासिल किया तीसरा स्थान


पटना 29 मई: बिहार के पूर्व स्टार क्रिकेटर सह टाटा स्टील के Sports मैनेजर द्वारा आयोजित पहली इंटर क्रिकेट कोचिंग वर्चुअल फन गेम कंपीटिशन में पटना की संपूर्ण स्कूल ऑफ क्रिकेट एकेडमी ने तीसरा स्थान किया है। संपूर्ण स्कूल ऑफ क्रिकेट एकेडमी ने कुल 307 अंक हासिल किये। संपूर्ण स्कूल ऑफ क्रिकेट एकेडमी की ओर से इस इवेंट में अभिषेक कुमार, अभिराज कुमार, श्रीनिवास कुमार और विवेक कुमार ने हिस्सा लिया।

पहले स्थान पर ओड़िशा के अंगुल में चलने वाली सत्या ज्योति क्रिकेट सेंटर रहा। उसने कुल 535 अंक हासिल किये। 376 अंक लेकर टाटा नगर की लियो क्रिकेट एकेडमी दूसरे स्थान पर रही। पटना की वाईसीसी क्रिकेट एकेडमी ने 207 अंक हासिल किये।

इस कंपीटिशन में हर टीम की ओर से 16 से 20 आयु वर्ग के चार खिलाड़ी हिस्सा ले रहे थे। इस फन गेम में स्माइली बॉल को 1 मिनट में स्केल पर टैप करना था। प्रत्येक प्रतिभागी को स्केल पर गिराए बिना गेंद को टैप करने के लिए एक मिनट का समय दिया गया था। गूगल मिट के जरिए आयोजित इस गेम में सभी खिलाड़ी अपने घरों में बैठे थे।अंत में इस इवेंट के सिलेब्रेटी भारत के स्टार क्रिकेटर और आईपीएल में मुंबई इंडियंस की ओर से खेलने वाले सौरभ तिवारी ने अपनी बातें रखीं और युवा खिलाड़ियों को सफलता के गुर बताये।

इस कार्यक्रम को सफल बनाने में संजय रंजन सिन्हा, पवन कुमार, मधुसुदन तानतुवाई, सफराज अहमद, उमेश सेठी, दालिया राव, संजीव रंजन, संतोष कुमार, राकेश भारद्वाज, मंजीत सिंह, किशोर शर्मा, संतोष तिवारी, संजय कुमार, प्रेमचंद, भास्कर राय, राकेश समेत कई लोग मौजूद थे और सहयोग किया। इस प्रतियोगिता में कुल 14 क्रिकेट एकेडमी ने भाग लेने की मंजूरी दी थी जिसमें एक अनुपस्थित रहा और कुछ कम खिलाड़ियों के साथ खेले। अविनाश कुमार ने बताया कि दूसरा वर्चुअल फन गेम इवेंट 20 जून को आयोजित किया जायेगा।



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!