Home » बीसीए प्रवक्ता संजीव मिश्र ने अधिकारी एमएम प्रसाद को भेंट की श्रीमद्भगवद्गीता

बीसीए प्रवक्ता संजीव मिश्र ने अधिकारी एमएम प्रसाद को भेंट की श्रीमद्भगवद्गीता

by KhelMedia

[ad_1]

  •  बिहार क्रिकेट के वर्तमान हालत पर की चर्चा

पटना 23 मार्च: बिहार क्रिकेट एसोसिएशन (बीसीए) के प्रवक्ता, अध्यक्ष के मीडिया सलाहकार तथा ‘श्रीमद्भगवद्गीता आपके द्वार’ कार्यक्रम के संस्थापक व पटना उच्च न्यायालय के अधिवक्ता संजीव कुमार मिश्र ने मंगलवार को बिहार क्रिकेट के भीष्म पितामह सह पूर्व अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट कोच अधिकारी मदन मोहन प्रसाद को उनके मछुआटोली आवास पर शिष्टाचार मुलाकात कर श्रीमद्भगवद्गीता सप्रेम भेंट कर शुभकामना प्रेषित करते हुए आशीर्वाद प्राप्त किया। इस दौरान श्री मिश्र और अधिकारी एमएम प्रसाद के बीच बिहार क्रिकेट को लेकर विभिन्न मसलों पर वार्ता हुई।
पूर्व कोच श्री प्रसाद ने बीसीए प्रवक्ता श्री मिश्र के समक्ष बीसीए के तत्वावधान में आयोजित बिहार क्रिकेट लीग पर चर्चा की और आयोजन को बेहतर बताते हुए अभूतपूर्व सफलता हेतू शुभकामनाएं दी।

वहीं दूसरी ओर श्री प्रसाद ने सुझाव देते हुए कहा कि बिहार क्रिकेट में अपना बेहतरीन योगदान देने वाले वरिष्ठ लोगों को भी कार्यक्रम में सह सम्मान आमंत्रित करना चाहिए था जो आजतक संभव नहीं हो सका। इस दौरान चर्चा हुई कि बिहार क्रिकेट लीग के चेयरमैन सोना सिंह,संयोजक ओम प्रकाश तिवारी तथा एलीट स्पोट्र्स (Sports) के निशांत दयाल आयोजन के लिए बधाई के पात्र हैं।

बीसीए प्रवक्ता संजीव कुमार मिश्र ने कहा कि वे बीसीए के लोकप्रिय अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी के समक्ष संघ की गतिविधियों के बारे में पत्र के माध्यम से सूचित करेंगे और विभिन्न मसलों पर आवश्यकतानुसार चर्चा भी करेंगे।

[ad_2]

Source link

Related Articles

Leave a Comment