Thursday, May 13, 2021
HomeBiharबीसीए अध्यक्ष एवं सचिव के नाम आदित्य वर्मा का खुला पत्र?देखें

बीसीए अध्यक्ष एवं सचिव के नाम आदित्य वर्मा का खुला पत्र?देखें



पटना 21 अप्रैल: सीएबी के सचिव आदित्य वर्मा ने आज एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बीसीए अध्यक्ष राकेश तिवारी तथा सचिव संजय कुमार को कहा है कि आप दोनो अपने आपसी झगड़े से बिहार क्रिकेट तथा बिहार के खिलाड़ियों का भविष्य अंधकार की ओर धकेल दिया है ।

उन्होंने कहा है” बीसीसीआई ने एक फुटी कौड़ी भी बिहार क्रिकेट के विकास के लिए जब से बीसीसीआई मे सौरव गॉगुली के नेतृत्व मे नई टीम आई है नही दिया है जबकि दूसरी तरफ उत्तर पूर्व के राज्यो सहित अपने तमाम राज्य क्रिकेट संघ के उपर करोड़ो रूपए की बरसात कर रही है ।

इस साल फरवरी मे 29 करोड़ रुपये हर राज्य क्रिकेट संघ को दिया है । आप दोनो आपस मे लड़ते रहे बीसीसीआई भी आपके नुरा कुसती का मजा ले रहा है । अध्यक्ष जी ने बिहार के 5 जिला मे स्टेडियम बनाने की घोषणा कर चुके है सचिव जी रोजाना थोक के भाव मे मेल बीसीसीआई को भेजते रहते है।

एक बीसीसीआई के कर्मचारी ने कहा कि सर हम लोग मेल को देखते भी नही है । बिहार के जूनियर तथा सिनियर पुरूष महिला खिलाड़ियों को पिछले दो सीजन से नाही टीए डीए नही मैच फी तक मिला है, इसके लिए बीसीए अध्यक्ष ही दोषी है क्योकि इनके दूारा बहाल किए गए कलाकार लोग बीसीएल के आयोजन मे लगे हुए थे । ना खाता ना वही ना संविधान से कुछ लेना देना बेचारे अध्यक्ष जी क्या करे कलाकार जो कहते है वे करते है ।

वर्तमान परिस्थिति मे बिहार क्रिकेट के एक शुभ चिंतक होने के नाते इतना ही कह सकते है कि आप के अहम के लड़ाई मे बिहार क्रिकेट बहुत पीछे जा चुका है इसलिए आप दोनो बीसीसीआई के सामने पेश हो कर अपने किए के लिए माफी मांग कर बीसीसीआई को निवेदन करे कि बिहार क्रिकेट को गोद ले ले तभी बिहार क्रिकेट का विकास संभव होगा , अन्यथा आने वाले दिनो मे बिहार क्रिकेट प्रेमी आप के कार्य काल को दूसरा काला अध्याय के रूप मे याद करेगी।

आज सुबह जब हम बीसीसीआई के पेमेंटस डिटेल को देखे तो दिल रो दिया कि देश के सबसे तीसरे बड़े राज्य बिहार 12 करोड़ से ज्यादा अबादी वाला बिहार राज्य बीसीसीआई से अपना अनुदान नही ले पा रहा है क्योकि अध्यक्ष एवं उनके मैनेजमेंट कमिटी के सदस्यों जो रोजाना सुनते है कि आज वगावत करेगें लेकिन होता है टाय टाय फिश ।

नीलामी के खिलाड़ियों का पैसा क्यो नही मिला? 75 लाख का एक टीम बीका था 5 टीम का 4.50 करोड़ रुपये अध्यक्ष जी किधर गए जनता हिसाब पुछ रही है ।



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!