Sunday, June 13, 2021
HomeBiharबिहार के जिला संघो से जुड़े सभी अंपायर व स्कोरर से वेबिनार...

बिहार के जिला संघो से जुड़े सभी अंपायर व स्कोरर से वेबिनार फॉर्म को भरने की अपील,देखें


PATNA 06 जून: बिहार क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा आयोजित वेबिनार कम इंटरेक्शन सेशन में लगातार खिलाड़ियों व स्कोर, अंपायर को जुड़ने की अपील बीसीए कर रहा है ताकि अधिक-से -अधिक लाग इन लोगो मे मिल सके।

इस बार बिहार के स्कोरर व अंपायर को इस वेबिनार से जोड़ने का प्रयास किया जा रहा है ताकि बिहार के स्कोर व अंपायर को लाभ हो।

बीसीए जीएम सुबीर मिश्रा ने कहा” बिहार क्रिकेट संघ के विकास में जिला क्रिकेट लीग का बहुत ही महत्वपूर्ण योगदान है और उसमें भी अगर क्वालिटी अंपायरिंग हो तो नीचे स्तर से ही खिलाड़ी निर्भीक होकर और बेहतर प्रदर्शन करेंगे।

क्योंकि आपको मालूम है कि अगर धोखे में कोई गलत आउट दे दिया जाता है या नहीं दिया जाता है, तो पूरे खेल पर उसकी असर पड़ता है, परिणाम पर असर पड़ती है।

इसीलिए जिला क्रिकेट संघ के पदाधिकारियों से कहा गया है कि” अपने अपने जिले के सभी सक्रिय अंपायर, चाहे वह स्टेट पैनल हो या आपके जिला लीग में भाग लेते हो, यानी डिस्ट्रिक्ट पैनल हो, उन सबको साथ ही साथ आपके जिला लीग में स्कोरिंग करने वाले को आप प्रेरित करें और उनका नाम अग्रसारित करें, पिछले साल कुछ जिला संघों द्वारा अग्रसारित अंपायर/स्कोरर स्वत सूची में शामिल हैं।

ताकि मंगलवार को भारत के वर्तमान सर्वश्रेष्ठ अंपायर और आईसीसी एलीट पैनल के अंतरराष्ट्रीय अंपायर श्री अनिल चौधरी हमारे सम्मानित अंपायर एवं स्कोरर / डिजिटल स्कोरर को वेबीनार के जरिए सुझाव, मशवरा और ज्ञान वर्धन करेंगे,

इस तरह का लगातार चार वेबीनार होने के बाद हम लोग लगातार चार ऑनलाइन क्लास आयोजन होने के बाद हम लोग इसका वृहद आयोजन करेंगे और बिहार से आगामी बीसीसीआई द्वारा आयोजित बोर्ड अंपायरिंग परीक्षा में कम से कम दस अंपायर क्वालीफाई करेंगे तो बिहार क्रिकेट संघ के लिए गौरवशाली क्षण होगा।हम सब के समवेत प्रयास से कुछ भी संभव है।

जिला संघ के पदाधिकारियों से कहा गया है कि” अपने अपने जिले से कम से कम 5 और अधिकतम जो हो सके अंपायरिंग और स्कोरिंग में रुचि रखने वालों को अंपायर या स्कोरर के रूप में नीचे लिखे गए लिंक पर क्लिक कर फॉर्म भरने को कहें, ताकि उनको वेबीनार का लिंक जा सके और वह मंगलवार को वेबिनार में उपस्थित हो सके

फॉर्म भरने के लिए इस लिंक पर जाए: https://forms.gle/o5WHaMWzVEQhD7FK9



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!