Thursday, June 10, 2021
HomeBiharबिहार के आकाश को मिला DLCL का स्पॉन्सरशिप व हर्ष को प्लेयर...

बिहार के आकाश को मिला DLCL का स्पॉन्सरशिप व हर्ष को प्लेयर ओफ़ दि सिरीज़।


  • DLCL समर लीग 2021 के लिए बिहार ट्रायल पटना के अंशुल क्रिकेट एकेडमी में 20 मार्च को होंगे।
  • बिहार के आकाश को मिला DLCL का स्पॉन्सरशिप व हर्ष को प्लेयर ओफ़ दि सिरीज़।

पटना 13 मार्च: अंडर 14, 16 और 19 उम्र के खिलाड़ियों को लीग के माध्यम से स्पॉन्सर करने वाली संस्था DLCL ने कटिहार के आकाश को स्पॉन्सरशिप के लिए चयन किया है। इनका चयन इनके बेहतर प्रदर्शन के वजह से किया गया।

इन्होंने विंटर लीग 2020 में 2.96 के इकॉनमी रेट से कुल 25 विकेट झटके। आपको बता दूँ कि DLCL समर लीग 2021 का ट्रायल 20 मार्च 2021 दिन शनिवार को अंशुल क्रिकेट एकेडमी, शिवाला चौके दानापुर पटना में है।

आकाश को कैसे मिला स्पॉन्सरशिप

आकाश ने DLCL विंटर लीग के लिए पटना के अंशुल क्रिकेट एकेडमी में ट्रायल दिया था। उनके बेहतर प्रदर्शन पर उन्हें चयन किया गया। दिल्ली में इन्होंने T20 में कुल 10 विकेट झटका, वनडे में कुल 12 विकेट एवं टेस्ट मैच में तीन विकेट झटका। इसप्रकार से आकाश अंडर 19 के शीर्ष गेंदबाज़ में अपनी जगह बनाया जिसके लिए इन्हें स्पॉन्सर्शिप के लिए चयन किया गया है। अब DLCL इस खिलाड़ी के लिए इनके खेल और पढ़ाई का सारा खर्च व्यय करेगा।

पटना के हर्ष को मिला प्लेयर ओफ़ दि सिरीज़ अवॉर्ड

पटना के हर्ष के उनके बेहतर प्रदर्शन के आधार पर उन्हें प्लेयर ओफ़ दि सिरिंज दिया गया। प्लेयर ओफ़ दि सीरिज़ के लिए इन्हें DLCL अवॉर्ड सिरोंमनी में 11000/- का नक़द पुरस्कार दिया जाएगा। अब तक हर्ष कुल पाँच मैचों में मेन ओफ़ दि मैच बन चुके है जिसके लिए इन्हें इनके एकाउंट में 2500/- रुपए भेजा जा चुका है। हालाँकि हर्ष भी स्पॉन्सरशिप के लिए चयनित थे लेकिन केम्प में अनुपस्थित हो जाने के कारण स्पॉन्सरशिप से वंचित रह गए।

डीएलसीएल चेयरमेन गणेश दत्त से बातचीत

डीएलसीएल चेयरमेन गणेश दत्त जी से खाश मुलाक़ात में उन्होंने बताया कि बिहार में क्रिकेट खिलाड़ियों के लिए संसाधनों की खूब कमी है साथ ही खिलाड़ियों को टर्फ़ विकेट की सुविधा के साथ साथ मैचों का काफ़ी आभाव है। अतः DLCL बिहार के प्रतिभाशाली खिलाड़ियों के लिए पूरी तरह उन्हें स्पॉन्सर्शिप देने के लिए वचनबध है। जो खिलाड़ी बेहतर प्रदर्शन करेंगे उन्हें DLCL पूरी तरह मदद करेगा।

उन्होंने बताया कि लीग में बेहतर प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को फ़्री केम्प, फ़्री टेस्ट मैच, फ़्री टूर के साथ साथ स्पॉन्सर्शिप भी दिए जाते हैं। अधिक जानकारी के लिए 9718753188 पर सम्पर्क कर सकते है या www.dlcl.in से जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!