Friday, June 11, 2021
HomeBiharबिहारी क्रिकेटरों के भविष्य में बीसीएल लाएगी बहार ।

बिहारी क्रिकेटरों के भविष्य में बीसीएल लाएगी बहार ।


पटना 21 मार्च: बिहार क्रिकेट संघ के मीडिया संयोजक कृष्णा पटेल ने कहा है कि बिहार क्रिकेट लीग बिहारी क्रिकेटरों के भविष्य में नई उजाला की किरणें साबित होगी।बिहार क्रिकेट लीग बिहार के उदयीमान क्रिकेटरों के लिए एक नया सवेरा लेकर आया है।

जिसे आज पूरी दुनिया देख रही है और आने वाले दिनों में बीसीएल में अपनी प्रतिभा का जौहर दिखाने वाले कई खिलाड़ी आईपीएल व देश का प्रतिनिधित्व करते नजर आएंगे ऐसा मेरा मानना है।लेकिन कुछ असामाजिक तत्व ऐसा होने नहीं देना चाहते हैं और बिहारी क्रिकेटरों की हित की बात करने का दिखावे में ढिंढोरा पीटते फिरते हैं।

बिहार क्रिकेट संघ की गवर्निंग काउंसिल ने बिहारी क्रिकेटरों की प्रतिभा को निखारने व पूरी दुनिया को दिखाने के लिए बीसीएल का आयोजन कराने का निर्णय लिया और आज यह सपना सच होकर खेल के मैदान पर खेला जा रहा है।

जिसमें देश के बड़े-बड़े पूर्व अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर भारतीय टीम के पूर्व विश्वविजेता कप्तान कपिल देव, वेंकटेश प्रसाद, आरपी सिंह, डैनी मॉरीसन, सनत जयसूर्या और दिलशान तिलकरत्ने जैसे बड़े-बड़े क्रिकेट के शुभचिंतक इस आयोजन की सराहना करते हुए शिरकत कर रहे हैं और अपनी आंखों से देखने के बाद बीसीए अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी, उपाध्यक्ष दिलीप सिंह, कार्यकारी सचिव कुमार अरविंद, कोषाध्यक्ष आशुतोष नंदन सिंह और जिला प्रतिनिधि संजय सिंह सहित पूरे बीसीए परिवार की भूरी भूरी प्रशंसा कर रहे हैं।

सोसल मीडिया पर तरह तरह की बाते करने वाले के सवालों पर श्री पटेल ने कहा”बीसीएल की चर्चा दूर दूर तक हो रही है और कुल लोग नकारात्मक शक्तियां की बेचैनी बढ़ी हुई है और निराश व परास्त होकर अपना मानसिक संतुलन खो बैठे और अजूल- फजूल बातें करते फिर रहे हैं।

नकारात्मक विचारधारा के लोगों को महत्व न देते हुए बिहारी खिलाड़ियों के उज्जवल भविष्य को ध्यान में रखते हुए।बिहार में खेल की धारा बहाने और खेल को बढ़ाने में सहयोग कर खेल और खिलाड़ियों के विकास में सबो को अपना अहम योगदान देना चाहिए।।



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!