Saturday, June 12, 2021
HomeBiharबक्सर जिला जूनियर लीग में शिवम के पंच से महर्षि विश्वामित्र क्रिकेट...

बक्सर जिला जूनियर लीग में शिवम के पंच से महर्षि विश्वामित्र क्रिकेट क्लब की शानदार जीत


बक्सर 9 मार्च: बक्सर जिला क्रिकेट संघ के तत्तवाधान में आयोजित तथा SJVN कंपनी द्वारा प्रायोजित “एसजेवीएन बक्सर जिला क्रिकेट लीग” के जूनियर डिवीजन में आज का मैच आईटीआई ग्राउंड में महर्षि विश्वामित्र क्रिकेट क्लब, बक्सर और संत जॉन सीनियर सेकेंडरी स्कूल, डुमराँव के बीच खेला गया।

जिसमें संत जॉन सीनियर सेकेंडरी स्कूल, डुमराँव की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 25 ओवरों के मैच में 15.1 ओवर में अपने सभी विकेट खोकर 75 रन हीं बना सकी, जिस में सर्वाधिक स्कोर रंजन कुमार यादव का रहा जिन्होंने 26 गेंदों का सामना करते हुए पांच चौके और दो छक्कों की मदद से 43 रन बनाये, बाकी कोई भी खिलाड़ी दहाई का अंक प्राप्त नहीं कर पाये।

महर्षि विश्वामित्र क्रिकेट क्लब के तरफ से शिवम यादव ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 4.1 ओवर में 33 रन देकर पाँच विकेट प्राप्त किए जबकि उनके साथी खिलाड़ी विवेक ने 3 ओवरों में 5 रन देकर तीन विकेट और अनिमेष पांडे ने एक विकेट प्राप्त किया।

76 रनों के आसान लक्ष्य का पीछा करने उतरी महर्षि विश्वामित्र क्रिकेट क्लब ने 10.5 ओवरों में 4 विकेट खोकर हीं यह लक्ष्य प्राप्त कर लिया। जिसमें सर्वाधिक स्कोर अमितेश कुमार ने 27 गेंदों का सामना करते हुए 5 चौकों की मदद से 26 रन बनाए, जबकि कप्तान नंदन ने अपनी कप्तानी पारी खेलते हुए 11 गेंदों पर तीन चौके और एक छक्के की मदद से नाबाद 21 रन बनाए। संत जॉन सीनियर सेकेंडरी स्कूल के तरफ से मोहित और आनंद ने एक-एक विकेट प्राप्त किए, जबकि दो खिलाड़ी रन आउट हुए।

इस तरह से महर्षि विश्वामित्र क्रिकेट क्लब ने यह मैच 6 विकेट से जीत लिया और SJVN “जुनियर डिवीजन लीग” के फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है।

आज के मैच में अंपायरिंग चंद्रसेन मिश्रा और रमाकांत यादव ने की जबकि स्कोरर रजनीश कुमार रहे।आज के मैच में बक्सर जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष सुरेश कुमार अग्रवाल और मैच के संयोजक संजय कुमार यादव मुख्य रूप से मौजूद रहे। कल का मैच संत जॉन सीनियर सेकेंडरी स्कूल, डुमराँव और जय हो क्रिकेट क्लब के बीच खेला जाएगा।



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!