Home » बक्सर(दुर्गा प्रसाद गुट) सीनियर लीग में ईगल क्रिकेट क्लब 31 रन से विजयी

बक्सर(दुर्गा प्रसाद गुट) सीनियर लीग में ईगल क्रिकेट क्लब 31 रन से विजयी

by KhelMedia

[ad_1]

बक्सर 14 मार्च : बक्सर जिला सीनियर डिविजन क्रिकेट लीग में ईगल क्रिकेट क्लब ने रतन देव क्रिकेट क्लब को 31 रन से पराजित कर दिया।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए ईगल क्रिकेट क्लब ने निर्धारित 25 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 195 रन का स्कोर खड़ा किया। जिसमें चंदन कुमार ने 43, पप्पू पेजर ने 28 ,विकास कुमार ने 24 ,नवीन पांडे ने 23,अरुण पाल ने 20 रनों का योगदान मुख्य रूप से किया। सेस कोई भी बल्लेबाज 2 अंक में नहीं पहुंच सके। अतिरिक्त के रूप में 34 रन बने। रतन देव क्रिकेट क्लब की तरफ से अजीत तिवारी तथा अभय चौबे ने दो-दो,जबकि शिव आशीष एवं शिवम तिवारी ने एक-एक विकेट प्राप्त किया।

इसके जवाब में खेलते हुए रतन देव क्रिकेट क्लब की पूरी टीम 24 ओवर में 164 रन बनाकर आउट हो गई। जिसमें सर्वाधिक 40 रन शिवम तिवारी ने बनाया जबकि ओमजी तिवारी ने 32, शिव आशीष ने 16, अंशुमन ने 15, आदर्श ने 12 रनों का योगदान मुख्य रूप से किया। शेष बल्लेबाज दहाई अंक में नहीं पहुंच सके। अतिरिक्त के रूप में 28 रन बने। ईगल क्रिकेट क्लब की तरफ से चंदन ने तीन,जबकि अरुण,अभिषेक,शशांक, अजीत,नवीन तथा अंकुर ने एक-एक विकेट प्राप्त किया। एक खिलाड़ी रन आउट हुआ।

इस प्रकार ईगल क्रिकेट क्लब ने मैच 31 रन से जीत लिया।मैच में अंपायर कौशल राय तथा आफताब आलम थे। जबकि स्कोरर विशाल कुमार गौरव थे।मैच के दौरान संघ के पदाधिकारियों के अलावा काफी संख्या में दर्शक भी मौजूद थे। कल का मैच साईं क्रिकेट क्लब तथा शहीद भगत सिंह क्रिकेट क्लब के बीच मैदान में खेला जाएगा।

[ad_2]

Source link

Related Articles

Leave a Comment