Home » बक्सर(दुर्गा प्रसाद गुट) लीग में डायमंड क्रिकेट क्लब 2 विकेट से विजयी

बक्सर(दुर्गा प्रसाद गुट) लीग में डायमंड क्रिकेट क्लब 2 विकेट से विजयी

by KhelMedia

[ad_1]

बक्सर 21 मार्च: बक्सर जिला जूनियर डिविजन क्रिकेट लीग में आज खेले गए मैच में डायमंड क्रिकेट क्लब ने फ्रेंड्स क्रिकेट क्लब को 2 विकेट से पराजित कर दिया।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए फ्रेंड्स क्रिकेट क्लब ने निर्धारित 30 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 170 रन का स्कोर खड़ा किया। जिसमें अंकुश यादव ने शानदार नाबाद 81 रन का योगदान किया। जबकि आर्यन राज ने 24,अभिषेक ने 16, गुलशन कुमार ने 13 रन बनाए। अतिरिक्त के रूप में 30 बने। डायमंड क्रिकेट क्लब की तरफ से विशाल ने तीन,उज्जवल ने दो,जबकि फैजान फरीदी तथा दानिश ने एक-एक विकेट प्राप्त किया।

171 रन के लक्ष्य को डायमंड क्रिकेट क्लब ने 24.4 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया। जिसमें सुजल राज ने सर्वाधिक 31,विशाल कुमार ने 25,मनीष ने 24, दानिश ने नाबाद 14,गणेश ने 12 रनों का योगदान किया। शेष बल्लेबाज 2 अंक में नहीं पहुंच सके। अतिरिक्त के रूप में 46 रन बने। फ्रेंड्स क्रिकेट क्लब की ओर से पीयूष ने चार,आर्यन राय ने दो,जबकि सोनू तथा साहिल ने एक-एक विकेट प्राप्त किया। इस प्रकार डायमंड क्रिकेट क्लब ने मैच 2 विकेट से जीत लिया। मैच में अंपायर विक्रम कुमार तथा धनंजय कुमार थे। जबकि स्कोरर जावेद अली थे।

मैच के दौरान सीनियर क्रिकेटर एवं काफी संख्या में दर्शक मौजूद थे ।कल से मैच सीनियर डिवीजन का खेला जाएगा। जिग जैग क्रिकेट क्लब, बक्सर बनाम मझरिया क्रिकेट क्लब के बीच हवाई अड्डा के ग्राउंड पर खेला जाएगा।

[ad_2]

Source link

Related Articles

Leave a Comment