Home » बक्सर(दुर्गा प्रसाद गुट)लीग में न्यू बक्सर क्रिकेट क्लब और फ्रेंड्स क्रिकेट क्लब विजयी

बक्सर(दुर्गा प्रसाद गुट)लीग में न्यू बक्सर क्रिकेट क्लब और फ्रेंड्स क्रिकेट क्लब विजयी

by KhelMedia

[ad_1]

बक्सर 8 मार्च : जिला क्रिकेट लीग सीनियर डिवीजन में आज किला मैदान में खेले गए मैच में न्यू बक्सर क्रिकेट क्लब ने शहीद भगत सिंह क्रिकेट क्लब मंगराव को 69 रन से पराजित कर दिया।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए न्यू बीसीसी ने 20.1 ओवर में अपने सभी विकेट खोकर मात्र 178 रन का स्कोर खड़ा किया जिसमें अनिकेत पाठक ने सर्वाधिक 37 रन नितिन गाय ने 29 समीम अंसारी ने 22 पंकज ने 21 मनीष ने 17 तथा प्रिंस ने 10 रनों का योगदान किया शेष बल्लेबाज 2 अंक में नहीं पहुंच सके अतिरिक्त के रूप में 26 रन बने।शहीद भगत सिंह क्रिकेट क्लब की तरफ से इरफान,मोहम्मद कैफ तथा प्रभाष ने तीन-तीन विकेट जबकि राहुल ने 1 विकेट प्राप्त किया।

इसके जवाब में खेलते हुए शहीद भगत सिंह क्रिकेट क्लब ने 19 ओवर में अपने सभी विकेट खोकर 109 रन बनाए बनाया ।जिसमें चंचल ने 18,रजनीकांत ने 17, प्रभाष ने 16 तथा इरफान ने 14 रन का योगदान किया। शेष कोई भी बल्लेबाज दहाई अंक में नहीं पहुंच सका। अतिरिक्त के रूप में 26 रन बने। न्यू बी सी सी की तरफ से आशीष ने तीन शमीम तथा नितिन ने दो-दो,जबकि अनुराग तथा प्रिंस ने एक-एक विकेट प्राप्त किया। एक खिलाड़ी रन आउट हुआ। इस प्रकार न्यू बक्सर क्रिकेट क्लब ने मैच 69 रन से जीत लिया ।

मैच में अंपायरिंग का कार्य कौशल राय तथा आफताब आलम थे ।जबकि स्कोरर विशाल कुमार गौरव थे ।मैच के दौरान संघ के कोषाध्यक्ष संजय कुमार राय के अलावे वरिष्ठ खिलाड़ी फरह अंसारी दीपक दुबे इत्यादि मौजूद थे। कल का मैच रतन देव क्रिकेट क्लब,तिवारीपुर तथा इलेवन स्टार क्रिकेट क्लब, डुमराव के बीच खेला जाएगा

जिला जूनियर डिविजन क्रिकेट लीग में विशाल एवं दीपू की शानदार बल्लेबाजी से फ्रेंड्स क्रिकेट क्लब की रोमांचक जीत

बक्सर जिला जूनियर डिविजन क्रिकेट लीग में आज खेले गए एक रोमांचक मुकाबले में बॉयज क्रिकेट क्लब ने डुमराव क्रिकेट एकेडमी को 9 रन के अंतर से पराजित कर दिया। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए बॉयज क्रिकेट क्लब ने निर्धारित 30 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 223 रन का स्कोर खड़ा किया। जिसमें दीपू ने नाबाद 67 तथा विशाल कुमार ने 63 रनों का योगदान मुख्य रूप से किया। इसके अलावा विवेक ने 30 ,आदित्य चौबे ने 19 रनों का योगदान किया। अभिषेक ने चार तथा अमन ने नाबाद 6 रन बनाए। अतिरिक्त के रूप में 35 रन बने डुमराव क्रिकेट एकेडमी की तरफ से अक्षय, विपिन तथा आर्यन ने एक-एक विकेट प्राप्त किया।शेष दो बल्लेबाज रन आउट हुए।

इसके जवाब में खेलते हुए डुमराव क्रिकेट एकेडमी के बल्लेबाज काफी संघर्ष करने के बावजूद 30 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 214 रन ही बना सके। जिसमें सर्वाधिक रन 49 नाबाद मनीष कुमार ने बनाया, जबकि आर्यन 28 ,कमलेश ने 26 ,रजनीश ने 21, मिथिलेश ने 15, आकाश ने 12 रनों का योगदान किया। शेष बल्लेबाज 2 अंक में नहीं पहुंच सके। अतिरिक्त के रूप में 46 रन बने। बॉयज क्रिकेट क्लब की ओर से अभिषेक, आदित्य तथा विवेक ने दो-दो जबकि गोलू तथा अमन ने एक-एक विकेट प्राप्त किया इस प्रकार बॉयज क्रिकेट क्लब ने मैच 9 रन के अंतर से जीत लिया। मैच में अंपायर अभिषेक कुमार तथा धनंजय कुमार थे जबकि स्कोरर विक्रम कुमार थे ।कल का मैच एस बी एस क्रिकेट एकेडमी तथा युवराज क्रिकेट क्लब के बीच हवाई अड्डा के ग्राउंड पर खेला जाएगा।

[ad_2]

Source link

Related Articles

Leave a Comment