Thursday, May 13, 2021
HomeBiharबक्सर(दुर्गा प्रसाद गुट)जिला सीनियर लीग में जिग जैग सीसी व जूनियर में...

बक्सर(दुर्गा प्रसाद गुट)जिला सीनियर लीग में जिग जैग सीसी व जूनियर में हवाई अड्डा सीसी विजयी


बक्सर 3 मार्च: बक्सर जिला सीनियर डिवीजन क्रिकेट लीग में जिग जैग क्रिकेट क्लब ने दलसागर क्रिकेट क्लब को एकतरफा मुकाबले में 10 विकेट से पराजित कर अपनी दूसरी जीत दर्ज की।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए दलसागर क्रिकेट क्लब की पूरी टीम 19.2 ओवर में 93 रन बनाकर आउट हो गई ।जिसमें पप्पू ने 19 तथा दुर्गेश ने 14 रनों का योगदान किया।शेष कोई बल्लेबाज 2 अंक में नहीं पहुंच सका ।अतिरिक्त के रूप में 41 रन बने जिग जैग क्रिकेट क्लब की तरफ से समर्थ एवं कौशल ने 3-3 आशिक ने दो तथा विक्रम ने एक विकेट प्राप्त किया। एक खिलाड़ी रन आउट हुआ।

एक आसान लक्ष्य का पीछा करने उतरी जिग जैग क्रिकेट क्लब के दोनों ओपनर बल्लेबाजों ने सावधानी से खेलते हुए मात्र 9 ओवर में ही 95 रन बनाकर मैच 10 विकेट से जीत लिया। जिसमें मोहम्मद आसिफ ने नाबाद 62 रन जबकि अंकित ने नाबाद 33 रन बनाए मैच में अंपायर आफताब आलम एवं मृत्युंजय गोस्वामी थे। जबकि स्कोरर विशाल कुमार गौरव थे कल का मैच टेन स्टार क्रिकेट क्लब बनाम इगल क्रिकेट क्लब के बीच किला मैदान में खेला जाएगा।

हवाई अड्डा क्रिकेट क्लब 4 विकेट से विजयी

बक्सर जिला जूनियर डिवीजन क्रिकेट लीग में हवाई अड्डा क्रिकेट क्लब ने डुमराव क्रिकेट एकेडमी को 4 विकेट से पराजित कर दिया ।टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए डुमराव क्रिकेट एकेडमी की पूरी टीम 25.3 ओवर में 137 रन का स्कोर बना सकी। जिसमें सोनू कुमार ने सर्वाधिक 37 रन,आर्यन ने 22 ,मनीष तिवारी ने 20 तथा कमलेश ने 17 रनों का योगदान किया ।शेष बल्लेबाज 2 अंक में पहुंचने में नाकाम रहे ।अतिरिक्त के रूप में 20 रन बने ।हवाई अड्डा क्रिकेट क्लब के गेंदबाजों में अरूण ने चार, रोहित ने दोजबकि बिट्टू, मनीष, जयप्रकाश ने एक-एक विकेट प्राप्त किया ।एक खिलाड़ी रन आउट हुआ।

138 रन के लक्ष्य का पीछा करने उत्तरी हवाई अड्डा क्रिकेट क्लब के बल्लेबाजों ने 19 ओवर में ही 7 विकेट के नुकसान पर जीत दर्ज कर ली। जिसमें कृष्णा भारती ने नाबाद 46 रन, जयप्रकाश ने 29 ,गोविंद ने 17 तथा मनीष ने नाबाद 14 रनों का योगदान किया। अतिरिक्त के रूप में 21 रन बने। शेष बल्लेबाज 2 अंक में नहीं पहुंच सके। डुमराव क्रिकेट एकेडमी की तरफ से कमलेश तथा आर्य ने दो-दो, मनीष ने एक विकेट प्राप्त किया। एक खिलाड़ी रन आउट हुआ। मैच में अंपायर की जिम्मेदारी आशीष एवं धनंजय ने निभाई ।जबकि स्कोरर जावेद अली थे ।मैच के दौरान काफी संख्या में विभिन्न क्लबों के खिलाड़ी एवं दर्शक मौजूद थे। फ्रेंड्स क्रिकेट क्लब बनाम बॉयज क्रिकेट क्लब के बीच हवाई अड्डे के ग्राउंड पर खेला जाएगा।



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!