Thursday, May 13, 2021
HomeBiharप्रथम विकास दिवस टी-20 चैंपियन ट्रॉफी कल ऊर्जा स्टेडियम में।

प्रथम विकास दिवस टी-20 चैंपियन ट्रॉफी कल ऊर्जा स्टेडियम में।


पटना 28 फरवरी: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी के 70वें जन्मदिवस को मनाए जा रहे “विकास दिवस” के अवसर पर जदयू के वरीय छात्र नेता सह पूर्व क्रिकेटर व क्रिकेट मेंटोर कृष्णा पटेल ने कल दिनांक 1 मार्च को राजधानी पटना के ऊर्जा स्टेडियम में ” प्रथम विकास दिवस टी -20 चैंपियन ट्रॉफी” का आयोजन सरदार पटेल क्रिकेट एकेडमी के बैनर तले कराने का निर्णय लिया है।

कृष्णा पटेल ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार जी नेतृत्व में बिहार भर में चहुमुखी विकास की धारा बह रही है जिसकी चर्चा पूरे देश विदेश में हो रही है। इसीलिए देश- विदेश के लोग इनको विकास पुरुष के रूप में जानते हैं।

यह बिहार के लिए गौरव की बात है और आज हम सभी इनके विकास कार्य और इनकी व्यक्तित्व को देखते हुए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री रामचंद्र प्रसाद सिंह द्वारा लिए गए निर्णय और पार्टी के विचारधारा से ओतप्रोत होते हुए विकास पुरुष के जन्मदिवस पर मनाए जा रहे “विकास दिवस” को खेल के माध्यम से ” प्रथम विकास दिवस टी -20 चैंपियन ट्रॉफी” का आयोजन कर छात्राओं, महिलाओं, छात्रों और युवाओं के बीच में संदेश देने का एक छोटा सा प्रयास कर रहा हूं।

क्योंकि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी सबसे अधिक महिलाओं, छात्र-छात्राओं और युवाओं के हित में कार्य करते आए हैं और आगे भी उन्हें के प्रति समर्पित होकर कार्य कर रहे हैं।”प्रथम विकास दिवस टी -20 चैंपियन ट्रॉफी” का उद्धघाटन मुकाबला पुरुष वर्ग एसपीसीए हार्डिंग पार्क और एसपीसीए एसडीवी के बीच प्रातः 8:30 बजे से खेला जाएगा।

जबकि दूसरा मुकाबला दोपहर 12:00 बजे से महिला वर्ग का मुकाबला पटना सुपर क्वीन बनाम मगध क्वीन चैलेंजर के बीच खेला जाएगा।इस कार्यक्रम का उद्घघाटन समारोह प्रातः 8:30 होगी। जबकि पुरस्कार वितरण समारोह दोपहर 3:00 बजे से प्रारंभ होगी।
जिसमें कई गणमान्य लोग उपस्थित होंगे।

इस मुकाबले में खेलने वाली महिला वर्ग की टीम निम्नलिखित इस प्रकार है:-
पटना सुपर क्वीन :-
१.कोमल कुमारी (कप्तान, विकेटकीपर)
२. संध्या
३. शिखा सिंह
४. अन्या राज
५. शैली रंजन
६. शोभना साकेत
७. गार्गी सिंह
८. रिमझिम
९. अंशिका राज
१०. दिव्या दीप
११. निधि कुमारी
१२. सुधा
१३. दीपांजलि

मगध क्वीन चैलेंजर :-
१. स्वर्णिमा चक्रवर्ती (कप्तान)
२. आराध्या राज (विकेटकीपर)
३. याशिता सिंह
४. अनु कुमारी
५. दिव्या भारती
६. पूजा कुमारी
७. सुहानी
८. ऋषिका किंजल
९. गीतांजलि
१०. रानी कुमारी
११. सेजल
१२. एंड्री
१३. डॉली कुमारी

पुरुष वर्ग की घोषणा कल प्रातः समयानुसार रिपोर्ट करने वाले खिलाड़ियों को खेल मैदान पर किया जाएगा।।



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!