Thursday, June 10, 2021
HomeBiharक्या है बीसीए की वेबीनार कम इंटरेक्शन सेशन की योजना?खिलाड़ी कैसे भरेंगे...

क्या है बीसीए की वेबीनार कम इंटरेक्शन सेशन की योजना?खिलाड़ी कैसे भरेंगे फॉर्म देखें।


PATNA 20 मई: बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के द्वारा वेबीनार कम इंटरेक्शन सेशन का आयोजन किया जा रहा है, इसमें बिहार क्रिकेट से निबंधित सभी खिलाड़ी तथा बिहार क्रिकेट संघ से जुड़े सभी जिला संघों से अग्रसारित किए गए उदीयमान खिलाड़ी भाग ले सकते हैं।

क्या है ? बिहार क्रिकेट संघ की वेबीनार कम इंटरेक्शन सेशन की योजना।

बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के जीएम क्रिकेट ऑपरेशन सुबीर चंद्र मिश्रा ने खेलबिहार न्यूज़ से कहा कि” बिहार क्रिकेट संघ की वेबीनार कम इंटरेक्शन सेशन की योजना है कि प्रत्येक शनिवार को 1:00 से 4:00 एवं प्रत्येक रविवार को 1:00 से 4:00 प्रत्येक दिन एक 1 घंटे का 3 क्लास जिसमें 45 मिनट का एक सेशन होगा और प्रत्येक 45 मिनट के बाद 15 मिनट का ब्रेक होगा, फिर 45 मिनट का क्लास होगा

प्रत्येक दिन के 3 क्लास में एक क्लास राष्ट्रीय अंतरराष्ट्रीय कोच / खिलाड़ी के द्वारा लिया जाएगा। दूसरा क्लास ख्याति प्राप्त अनुभवी स्पोर्ट्स फिजियोथैरेपिस्ट के द्वारा होगा और तीसरा क्लास अनुभवी ट्रेनर के द्वारा लिया जाएगा

15 दिन में एक बार न्यूट्रीशनिस्ट का 1 घंटे का क्लास होगा और 15 दिन में एक बार साइकोलॉजिस्ट के द्वारा संबोधित किया जाएगा तथा प्रत्येक महीने में एक बार मोटिवेशनल क्लास होगा।।

इसके अलावा प्रत्येक 15 दिन में एक बार अंपायर एवं स्कोरर का भी वेबीनार होगा जिसे राष्ट्रीय ख्याति प्राप्त अंपायर द्वारा संबोधित किया जाएगा ।। उन्होंने बताया अभी तक 500 खिलाड़ियो ने रजिस्ट्रेशन करा लिया है।

कैसे लेंगे खिलाड़ी वेबीनार कम इंटरेक्शन सेशन में भाग?

श्री मिश्रा ने आगे बताया” फॉर्म ऑनलाइन 21 मई तक भरे जाएंगे । इस वेबीनार के संबंध में खिलाड़ियों और प्रतिभागियों को बीसीए की नोटिफिकेशन में एक फॉर्म का लिंक दिया गया लिंक पर जाकर अपना जानकारी उपलब्ध कराना है और उन्हें उनके मोबाइल नंबर एवं ईमेल आईडी पर वैबिनार के संबंध में विस्तृत जानकारी उपलब्ध कराई जाएगी जिसे ससमय उपस्थित होकर उस ज्ञानवर्धक सत्र का लाभ खिलाड़ी प्राप्त कर सकेंगे।

वेबिनार में भाग लेने के लिए दिए लिंक क्लिक कर फॉर्म भर अपनी पूरी विवरणी शुक्रवार दिनांक 21 May 2021 तक जानकारी दें:

फॉर्म का लिंक :https://forms.gle/o5WHaMWzVEQhD7FK9

बिहार क्रिकेट एसोसिएशन अपने सभी जिला संघों के पदाधिकारियों से भी निवेदन करता है, कि वह अपने जिला संघ से जुड़े खिलाड़ियों को फॉर्म ऑनलाइन सबमिट करने के लिए प्रेरित करें, तथा खुद भी आयोजक के तौर पर रजिस्टर करें।

वैश्विक महामारी कोरोना के समय में बिहार क्रिकेट के द्वारा क्रिकेट के विकास के लिए यह प्रयास किया जा रहा है, इसमें खिलाड़ियों को हो रही समस्याओं के बारे में भी चर्चा की जाएगी तथा जल्द से जल्द उनकी तकनीकी सारी समस्याओं को समाधान करके बिहार क्रिकेट के उज्जवल भविष्य के लिए सारे कदम उठाए जाएंगे।

यह वेबीनार उसी दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम है, जो जिला संघ तथा बिहार क्रिकेट से जुड़े हर व्यक्ति के सहयोग से ही सफल बनाया जा सकता है।



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!