Friday, June 11, 2021
HomeBiharकैमूर अंडर-14 लीग में नमन प्रकाश के ऑलराउंड प्रदर्शन से कैमूर ग्रीन...

कैमूर अंडर-14 लीग में नमन प्रकाश के ऑलराउंड प्रदर्शन से कैमूर ग्रीन विजयी


कैमूर 23 मार्च: कैमूर जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित अंडर-14 प्रतिभा खोज क्रिकेट लीग में अमित सिंह जोगी स्टेडियम के खेल ग्राउंड मोहनिया पर आज का मैच कैमूर ग्रीन एवं कैमूर येलो के बीच खेला गया।

टॉस जीतकर कैमूर ग्रीन ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया प्रीतम कुमार 46(6 चौके+2 छक्के) गोलू 54 (10 चौके )रन और नमन प्रकाश के 36 (6 चौके +2 छक्के) रनों की बदौलत 7 विकेट खोकर 217 रनों का लक्ष्य रखा । कैमूर येलो की ओर से बोलिंग में अभिषेक को 2 विकेट प्रशांत को 3 विकेट मनजीत एवं पवन को एक एक विकेट मिला।

जवाब में बैटिंग करते हुए कैमूर येलो ने अपने सभी विकेट खोकर 22.2 गेंदों में 100 रन ही बना पाई। कैमूर येलो की तरफ से रुद्रा ने तीन चौके और दो छक्कों की मदद से 38 रनों की पारी खेली एवं विवेक कुमार ने 10 रन बनाए इनके सिवा कोई भी बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा भी पार नहीं कर पाया। कैमूर ग्रीन की ओर से नमन प्रकाश ने 6 ओवर में 15 रन देकर चार विकेट लिए एवं शिवम ने 2 विकेट कमल अंकित उत्कर्ष को एक-एक विकेट मिला ।

आज का मैन ऑफ द मैच नमन प्रकाश को स्टार क्रिकेट क्लब,देवहलिया के अध्यक्ष विशेष श्रीवास्तव द्वारा प्रदान किया गया,इसके अलावा गोलू के नाबाद अर्धशतक के लिए विशेष रूप से पुरस्कृत किया गया। मैच के अंपायर श्यामसुंदर जयसवाल एवं विशेष जी रहे हैं स्कोरिंग तौफीक ने की।



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!