Home » ईस्ट चम्पारण जिला लीग में एम जे के यूथ क्रिकेट क्लब व यंग एलेवन वजयी

ईस्ट चम्पारण जिला लीग में एम जे के यूथ क्रिकेट क्लब व यंग एलेवन वजयी

by KhelMedia

[ad_1]

मोतिहारी 5 अप्रैल: स्थानिय गाँधी मैदान मोतिहारी के ग्राउंड-1 पर चल रहे स्व.प्रदीप नंदन शर्मा उर्फ दीपु जी मेमोरियल जिला क्रिकेट सुपर-लीग (ए-डिवीजन) के मैच में टॉस जीतकर पहले खेलते हुए चकिया क्रिकेट एकेडमी ने निर्धारित 35 ओवर के मुकाबले 28 ओवर में 109/10 रन का स्कोर खड़ा किया।टीम के बल्लेबाज तहसीन रजा ने 38,आसिफ दाऊद ने 12 और सिकंदर ने 11 रन बनाए।एम जे के यूथ क्रिकेट क्लब के गेंदबाज सागर ने 4,इमरान ने 2 और प्रशांत ने 1 विकेट लिए।

लक्ष्य पीछा करने उतरी एम जे के यूथ क्रिकेट क्लब ने 29 वे ओवर में 110/5 रन का स्कोर बनाकर मैच 5 विकेट से जीत लिया।टीम के बल्लेबाज राशिद ने 24,इमरान ने 21,नितेश ने 15*,सरफराज ने 13* और राहुल ने 12 रन बनाए।चकिया क्रिकेट एकेडमी के गेंदबाज अखिलेश व विकास ने 2-2 और रौशन ने 1 विकेट लिया।मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार एम जे के यूथ के खिलाड़ी सागर को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए जी.के.स्पोर्ट्स (चित्रमन्दिर कैम्पस बलुआ बाजार मोतिहारी) के प्रोपराइटर गुलाब खान के सौजन्य से दिया गया।

मैच में अम्पायर की भूमिका डीसीए एलीट पैनल के बी जमा सिद्दकी व गुड्डु कुमार ने निभाया जबकि स्कोरर की भूमिका में मो.आलमगीर रहे

गाँधी मैदान मोतिहारी के ग्राउंड-2 पर हुए सुपर-लीग (बी-डिवीजन) के मुकाबले में टॉस जीतकर पहले खेलते हुए रॉक स्टार क्रिकेट क्लब की टीम ने 35 ओवर के मुकाबले में 23 ओवर में 89/10 रन का एक छोटा स्कोर खड़ा किया।टीम के बल्लेबाज तेज अफसर खान ने 28,अदनान ने 16,शशिभूषण ने 15 और रागिब ने 10 रन का योगदान दिया।यंग एलेवन के गेंदबाजी में हरफनमौला खिलाड़ी सकीबुल गनी ने 6 और अफ्फान तथा रहमान ने 2-2 विकेट लिए।

लक्ष्य का पीछा करते हुए यंग एलेवन की टीम ने 20-20 स्टाइल में सिर्फ 6.5 ओवर में ही अफ्फान के 26*,सकीबुल के 22,आशुतोष के 21 और हैरिश के 15 रन के बदौलत 90/4 रन का स्कोर बनाते हुए मैच 4 विकेट से जीत लिया।रॉक-स्टार के गेंदबाज रागिब ने 3 और आसिफ ने 1 विकेट चटकाए।मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार यंग एलेवन के स्टेट प्लयेर सकीबुल गनी को उनके शानदार ऑल-राउंड प्रदर्शन के लिए जी. के. स्पोर्ट्स के सौजन्य से दिया गया।

मैच में अम्पायर की भूमिका में बीसीए एलीट पैनल के मो.कुद्दुस और डीसीए पैनल के अमन कुमार ने निभाया।स्कोरर की भूमिका आयुष राज ने निभाया।कल ग्राउंड-1 पर चकिया क्रिकेट एकेडमी रेड व रॉयल क्रिकेट क्लब रक्सौल रेड और ग्राउंड-2 पर यंग एलेवन क्रिकेट क्लब व राइजिंग स्टार क्रिकेट क्लब के बीच मुकाबले खेले जाएंगे।

मौके पर ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष राजु कुमार सिंह,उपाध्यक्ष अभिषेक ठाकुर, सचिव ज्ञानेश्वर गौतम,कोषाध्यक्ष सह एनसीए लेवल ए कोच मनोज कनौजिया,चीफ-मैनेजर प्रकाश कुमार कन्हैया, मीडिया प्रभारी प्रीतेश रंजन,क्लब प्रतिनिधि सह सर्विस स्पोर्ट्स क्रिकेट क्लब के सचिव गोपाल जी मिश्रा,खिलाडी प्रतिनिधि सुरेन्द्र पांडेय,कन्वेनर मो.आलमगीर,फैसल गनी,वरिष्ठ खिलाड़ी संजय कुमार टुन्ना,गुलाब खान,अनिल कुमार ठाकुर सहित सैकड़ों खेलप्रेमियों की उपस्थिति रही।

[ad_2]

Source link

Related Articles

Leave a Comment