Saturday, May 8, 2021
HomeBiharईस्ट चम्पारण जिला बी डिवीज़न में घोड़ासहन क्रिकेट क्लब ने महाराजा सीसी...

ईस्ट चम्पारण जिला बी डिवीज़न में घोड़ासहन क्रिकेट क्लब ने महाराजा सीसी को 85 रन से हराया


मोतिहारी 12 मार्च : गाँधी मैदान मोतिहारी के ग्राउंड-1 पर बी-डिवीजन(री-शिडयूल) मैच में टॉस जीतकर पहले खेलने उतरी घोड़ासहन क्रिकेट क्लब ने निर्धारित 25 ओवर के मैच में 24.5 ओवर में सभी विकेट खोकर 162 रन का स्कोर खड़ा किया।टीम के ओर से बल्लेबाजी करते हुए आयुष ने 36,रविशंकर ने 31 और अंशु ने 33 रन का योगदान दिया।महाराजा क्रिकेट क्लब के गेंदबाज सरबाज ने 3,रैयान ने 2 और विशाल ने 2 विकेट चटकाए।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी महाराजा क्रिकेट क्लब की टीम घोड़ासहन के गेंदबाज शुभम और सुरज के 3-3 तथा आनंद के 2 विकेट के सामने 19.2 ओवर में सिर्फ 77 रन बनाकर ढेर हो गया। महाराजा क्रिकेट क्लब के बल्लेबाज नवनीत 11रन और विशाल 10 रन ही दहाई का आकड़ा छू सके।मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार घोड़ासहन क्रिकेट क्लब के बल्लेबाज आयुष को उनके शानदार बल्लेबाजी प्रदर्शन के लिए जी.के.स्पोर्ट्स के सौजन्य से दिया गया।मैच में अम्पायर की भूमिका बीसीए एलीट पैनल के वेदप्रकाश और डीसीए पैनल के कुमार राज ने निभाया जबकी स्कोरर की भूमिका में अमन कुमार रहे।

ज्ञात हो कि एलीट ग्रुप,ए-डिवीजन और बी-डिवीजन के सभी लीग मैच अब समाप्त हो चुके हैं।तीनो ग्रुप/डिवीजन से 4-4 टीमें(कुल 12 टीमें) सुपर-लीग के लिए क्वालीफाई कर चुकी हैं।अब इन 12 टीमों को 6-6 टीमों के दो ग्रुप में बाँटकर सुपर-लीग के मैचों का कार्यक्रम जल्द तय कर दिया जाएगा।

मौके पर ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष राजु कुमार सिंह,उपाध्यक्ष अभिषेक ठाकुर, सचिव ज्ञानेश्वर गौतम,कोषाध्यक्ष सह एनसीए लेवल ए कोच मनोज कनौजिया,चीफ-मैनेजर प्रकाश कुमार कन्हैया, मीडिया प्रभारी प्रीतेश रंजन,क्लब प्रतिनिधि सह सर्विस स्पोर्ट्स क्रिकेट क्लब के सचिव गोपाल जी मिश्रा,खिलाडी प्रतिनिधि सुरेन्द्र पांडेय,कन्वेनर मो.आलमगीर, वरिष्ठ खिलाड़ी सहित सैकड़ों खेलप्रेमियों की उपस्थिति रही।



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!