Friday, June 11, 2021
HomeBiharआदित्य वर्मा ने बीसीए अध्यक्ष से कहा” यह मेरी धमकी नहीं आपके...

आदित्य वर्मा ने बीसीए अध्यक्ष से कहा” यह मेरी धमकी नहीं आपके लिए सबक होगा,अब अपना दम दिखाऊंगा? देखे पूरी खबर


PATNA 24 मई : बिहार क्रिकेट जगत का माहौल आज-कल गर्म चल रहा है। इसी बीच सीएबी सचिव आदित्य वर्मा ने बीसीए अध्यक्ष एवं उसके टीम को सबक देने की बात कही है। उन्होंने कहा है कि”यह धमकी नहीं यह सबक होगा। इस रिपोर्ट्स में देखे आखिर क्यों आदित्य वर्मा ने बीसीए अध्यक्ष सहित अन्य लोगो पर निशाना साधते हुए सबक देने की बात कह दी।

आज सोमवार को बीसीए की सचिव जुट की एसजीएम सम्पन्न हुई। जिसमे कई नियुक्ति की गई तथा कई पदों पर चुनाव कराने का निर्णय लिया गया। जबकि सचिव जुट के द्वारा बुलाये गए बैठक को बीसीए अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी ने असफल बताया है। इसमें दोनों गुट के ओर से एक व्यक्ति का जिक्र हुआ है वह है सीएबी के आदित्य वर्मा। एक ओर सचिव गुट के बैठक में यह निर्णय लेने की बात कही गयी है कि आदित्य वर्मा को बीसीसीआई के लिए प्रतिनिधि के रूप में नियुक्त किया जायेगा जबकि अध्यक्ष राकेश तिवारी ने आदित्य वर्मा को भी इस बैठक के आयोजनकर्ता में शामिल होने एवं बीसीए में फुट डालने और बीसीसीआई तक खबरों को हवा देने में शामिल होने का आरोप लगाया था।

 इन खबरों को क्लिक कर पढे:

संघ विरोधी गिरोह का मीटिंगटाँय-टाँय फिस, जिला संघों का हूं आभारी: बीसीए अध्यक्ष
बीसीए सचिव गुट की एसजीएम(SGM) सम्पन्न हुई कई पदों पर नियुक्ति, देखे

बीसीए अध्यक्ष द्वारा जारी एक बयान को जब खेलबिहार ने अपने फेसबुक पेज khelbihar.com पर शेयर किया तो इसके बाद उस पर कमेंट करते हुए सीएबी के सचिव आदित्य वर्मा ने लिखा”  भैया तिवारी जी मेरा नाम भी आपने आज के बैठक मे घसीटकर मुझे भी पार्टी बना दिया । अफसोस है कि दो टके के आपके सलाहकार लोग मेरे बारे मे जो अनाप सनाप कमेंट करते रहते है वह यह नही जानते है कि आप कुछ दिनो से मेरे को रोजाना क्यो फोन कर रहे थे । आप के जंतु लोग मुगालते मे मत रहे आज की मिटींग प्रेम रंजन पटेल जी के अध्यक्षता मे पुरी तरह सफल रही है बधाई देना है तो प्रेम जी को दिजिए ।

आप बीसीसीआई को बीसीएल पर जबाब दे क्योकि आज के बैठक के बाद अगर बीसीए के जिला क्रिकेट संघ एफआईआर करते है तो आपको बताना होगा कि बिहार क्रिकेट लीग करा के बीसीए ने बीसीसीआई से क्या प्रमाण पत्र लिया है । मेरे लिए जो जहर आपके चाटुकारो ने पाला है वह देख लिया । सच्चाई यह है कि बिहार क्रिकेट संघ के माननीय 6 जंतुओं को छोड़कर 32 जिला क्रिकेट संघ ने आज बगावत का विगुल फुक दिया है अभी तक तो चुपचाप था लेकिन आपके बधाई वाला प्रेम पत्र जो आपने मीडिया को दिया है वह देख कर अब मै आदित्य वर्मा आपके छक्के वाले टीम को दम दिखाए देता हूँ । अभी बीसीसीआई को मेल भेज रहा हूँ । यह धमकी नही सबक होगा

फेसबुक में आदित्य वर्मा द्वारा कमेंट की गई स्क्रीनशोर्ट

29 तारिख को बीसीसीआई के एसजीएम के बाद अब बोलुगॉ चाटुकारो को कह दे कि उगुंली करना बंद कर दे अन्यथा बीसीए को तकलीफ होगी क्योकि हम दो कदम पीछे हट गए थे इसका यह मतलब नही है कि शिकार करना भुल गए है।

फेसबुक में आदित्य वर्मा द्वारा कमेंट की गई स्क्रीनशोर्ट 2

आपको बता दे कि 29 मई को होने वाले बीसीसीआई की एसजीएम का जहा तक आदित्य वर्मा ने जिक्र किया है तो इस बैठक से ऐसी आस लगाई जा रही है कि बीसीए द्वारा आयोजित की गयी बिहार क्रिकेट लीग(बीसीएल) को लेकर कुछ फैसले किये जायेंगे क्योकि बीसीसीआई ने बीसीए से बीसीएल पर जबाब माँगा था कि जब बीसीसीआई ने बीसीएल नहीं कराने एवं बीच में ही रोकने के लिए कहा था तो आपने क्यों फिर भी नजर अंदाज करके बीसीएल को सम्पन्न कराया। बीसीए सूत्रों के अनुसार जो भी बीसीसीआई ने बीसीए से बीसीएल के आयोजन को लेकर जबाब मांगे थे वह बीसीसीआई को भेज दिया गया है।

 



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!