Saturday, June 12, 2021
HomeBiharअरुण कुमार सिंह के देख-रेख में पटना सीनियर लीग का आगाज 2...

अरुण कुमार सिंह के देख-रेख में पटना सीनियर लीग का आगाज 2 अप्रैल से।


पटना 30 मार्च: आगामी 2 अप्रैल से अगाज होने जा रहा है पटना जिला सीनियर डिवीसीन क्रिकेट लीग इसकी जानकारी देते हुए पटना जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष प्रवीण कुमार प्राणवीर व सचिव अजय नारायण शर्मा ने संयुक्त रूप से बताया कि पटना जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में आगामी दो अप्रैल से राजधानी के मोइनुल हक स्टेडियम में पटना जिला सीनियर डिवीजन क्रिकेट लीग का शानदार आगाज होगा।

उन्होंने बताया कि लीग के सफल संचालन के लिए संघ के संयुक्त सचिव अरुण कुमार सिंह की देख-रेख में 5 सदस्यीय कमेटी का गठन कर दिया गया है। कमेटी में रुपक कुमार,कहनाई गोप, आशुतोष सिन्हा और मनीष कुमार हैं। यह कमेटी सीनियर व जूनियर डिवीजन के लिए है।

संयुक्त सचिव अरुण कुमार सिंह ने बताया कि मैचों के सफल संचालन के लिए तैयारियां शुरू कर दी गई है। मोइनुल हक स्टेडियम के ग्राउंड की देख-,रेख की जिम्मेवारी बीसीसीआई के पिच क्यूरेटर राजू वाल्श (पूर्व रणजी प्लेयर) को सौंपी गई है। उनके साथ क्यूरेटर मंटू कुमार,राजीव नंदन और शुभम भी होंगे।

संयुक्त सचिव अरुण सिंह ने बताया कि सीनियर डिवीजन लीग के कार्यक्रम जल्द ही घोषित किये जायेंगे। इसके बाद जूनियर डिवीजन के मैचों के कार्यक्रम घोषित किये जायेंगे। उन्होंने कहा कि लीग की ऑनलाइन स्कोरिंग होगी जिससे आप घर बैठे मैच का ताजा हाल क्रिकहीरोज पर जान सकेंगे।



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!