Home » अंडर-14 ‘प्रतिभा खोज:अभिषेक की घातक गेंदबाजी के आगे कैमूर पिंक हुआ धराशाई।

अंडर-14 ‘प्रतिभा खोज:अभिषेक की घातक गेंदबाजी के आगे कैमूर पिंक हुआ धराशाई।

by KhelMedia

[ad_1]

कैमूर 25 मार्च: कैमूर जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित अंडर-14 ‘प्रतिभा खोज’ क्रिकेट लीग अमित सिंह जोगी स्टेडियम मोहनिया कैमूर के खेल ग्राउंड पर 9वां मैच कैमूर पिंक एवं कैमूर येलो के बीच खेला गया जिसमे कैमूर येलो ने कैमूर पिंक को 44 रन से हरा दिया।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए कैमूर येलो ने अंकित कुमार 54 रन नौ चौके एवं विनय 14 रन प्रशांत 13 रन संकल्प 15 और अविनाश सिंह के 28 रनों की पारी के बदौलत 28.2 ओवरों में सभी विकेट खोकर 169 रनों का लक्ष्य रखा। कैमूर पिंक की तरफ से गेंदबाजी में शपथ ने 3 विकेट समीर ने दो विकेट सिद्धार्थ ने 2 विकेट एवं सौरव ने एक विकेट लिए।

जवाब में खेलने उतरी कैमूर पिंक की टीम 23 ओवरों में 125 रनों पर ऑल आउट हो गई। कैमूर येलो ने यह मैच 44 रनों से जीत लिया कैमुर पिंक की ओर से पीयूष कुमार ने 42 रन नीतीश 12 एवं अंकुश ने 9 रनों की पारी खेली। कैमूर येलों की तरफ से गेंदबाजी में अभिषेक ने 6 ओवरों में 30 रन देकर 6 विकेट लिए पवन कुमार को2 एवं प्रशांत को 1 विकेट मिले ।

आज का मैन ऑफ द मैच अभिषेक को 6 ओवरों में 30 रन देकर 6 विकेट के लिए चुना गया मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार विनर क्रिकेट क्लब,मोहनियां के सचिव अभय कुमार ‘रिंकू’ ने प्रदान किया।आज के मैच में अंपायरिंग श्यामसुंदर जायसवाल एवं रवि शंकर वर्मा ने की स्कोरर अमित कुमार रहे।

[ad_2]

Source link

Related Articles

Leave a Comment